1000 Best Comedy Jokes In Hindi, comedy chutkule - Jokes Desi

Best Comedy Jokes In Hindi, comedy chutkule


दोस्तों आज हम आपके लिए लाये है Best Comedy Jokes In Hindi  also Comedy jokes hindi. हम आपके लिए हमेशा ऐसे ही very funny jokes लाते रहते है| आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए लाये है comedy jokes ya comedy chutkule.


also read -  Santa banta jokes

comedy jokes

Comedy Jokes

दोस्तों Jokes Desi आपके लिए ऐसी majedarJokes की पोस्ट्लाते रहते है तो आपको ये  comedy jokes या comedy chutkule कैसे लगे हमे comment में जरूर बताये। 

Comedy Jokes In Hindi

.मैं सिर्फ ये सोच कर पेपर खाली दे आता हु ,
कि कहीं टीचर ये ना कहे ,
ये तो बड़ो को जवाब देता है .







हकीकत exam की रुसवाई होती है ,
कभी section A तो कभी B में बेवफाई होती है ,
5 questions की तरफ कदम बढाकर देखो तो ,
2 में ही औकात दिखाई देती है .




टीचर :- बच्चो क्या आप जानते हो कयामत कब आयेगी ??

शरारती बच्चा :- जी मेम मै बताऊं.... ?

टीचर:- बताओ बेटा...

शरारती बच्चा :- जिस दिन वेलेंटाईन डे और रक्षाबंधन एक ही दिन होगी उसी दिन 😂😂😂😂😂😂

😠😠😠 😜😜😜😜





Comedy Jokes In Hindi


पप्पू लड़की देखने गया।
पप्पू: बहुत गर्मी हो रही है।
लड़की का बाप: बेटा शराब पीते हो?
पप्पू: वो बाद में पिऊँगा, अभी कोल्ड ड्रिंक मँगवा दो।








पप्पू: माँ क्या आपने मुझे पैदा होने से पहले देखा था?
माँ: नहीं तो बेटा।
पप्पू: तो फिर पैदा होने के बाद आपने मुझे पहचाना कैसे?






टीचर: मुहावरे का अर्थ बताओ "सांप की दुम पर पैर रखना"।
पप्पू: पत्नी को मायके जाने से रोकना।
टीचर समझ नहीं पा रहे हैं कि इतनी गहरी जानकारी इन्हें कैसे हुई?


Comedy Jokes In Hindi



टीचर: सबसे ज्यादा नक़ल कहाँ पे होती है?
पप्पू: WhatsApp पे।
टीचर:शाबाश!





पप्पू अपनी टीचर से, "मिस क्या आप मुझे रात को कॉल कर रही थीं?"
टीचर: नहीं तो।
पप्पू: कमाल है मेरे मोबाइल फोन पर लिखा था - मिस कॉल।






टीचर: मैं जो बोलूं उसका जवाब फटाफट देना!
पप्पू: ठीक है!
टीचर: भारत की राजधानी क्या है?
पप्पू: फटाफट!




Comedy Jokes In Hindi




अगर आप स्कूल की मीठी यादों में खोये हैं; कॉलेज की हसीन यादों को संजोये हैं; क्लास में दोस्तों के साथ की मस्ती को यादों में परोये हो; तो..........मार्क-शीट निकाल कर देखो, सारा नशा उतर जायेगा।




रात को किताब मेरी मुझे देखती रही; नींद मुझे अपनी तरफ घसीटती रही; नींद का झोंका मेरा मन मोह गया; और एक रात फिर ये GENIUS बिना पढ़े सो गया।







भगवान का दिया हुआ सब कुछ है, किताबें हैं, नोट्स हैं, समय है, और हौंसला तो इतना कि जब चाहूँ पढ़ कर टॉप कर लूँ, मगर.......ये साला मूड ही नहीं बन रहा।









लिखो तो EXAM में कुछ ऐसा लिखो; कि PEN भी रोने को मज़बूर हो जाये; हर ANSWER में भर दो दर्द इतना; कि चेक करने वाला भी DISPRIN खा कर सो जाये।







अगर प्यार साथ हो तो तन्हाई नहीं होती; सच्चे प्यार में कभी बेवफाई नहीं होती; पर अगर एक बार हो जाये प्यार;...........फिर कितनी भी रख लो टयूशन फिर पढाई नहीं होती।



Comedy Jokes In Hindi



अगर हम एक बार जीते हैं; एक ही बार मरते हैं; प्यार भी एक बार करते हैं; शादी भी एक बार करते हैं' तो फिर ये......एग्जाम बार-बार क्यों होते हैं।





काश कोई एग्जाम रिजल्ट का इंश्योरेंस करवा देते; तो हर एग्जाम से पहले प्रीमियम भरवा देते; अगर पास होते तो ठीक; वरना इंश्योरेंस का भी क्लेम करवा लेते।






हर सवाल से डट कर लड़ना; फैंकने में कमी मत करना; मौक़ा मिले तो पीछे भी देखना; और एक बात याद रखना; आगे वाले का पेपर भी अपने ही समझना।




अर्ज़ किया है: ये परीक्षा से रिश्ता भी अजीब होता है; सब अपना-अपना नसीब होता है; रह जाता है निगाहों से जो दूर; साला वही सवाल पेपर में ज़रूर होता है।



Comedy Jokes In Hindi


अध्यापक (क्लास मे पढाते हुए): बच्चो आयकर, बिक्रीकर, भूमिकर से मिलता झुलता कोइ और शब्द बताओ? विद्यार्थी: सर, एक नही तीन शब्द सुने, सुनील गावासकर, सचिन तेंदुलकर और दिलीप वेंगसरकर।




अध्यापक: बाबर भारत में कब आया? विद्यार्थी: पता नही सर। अध्यापक: बोर्ड पर नहीं देख सकते, नाम के साथ ही लिखा है। विद्यार्थी: मैने सोचा, शायद वह उसका फ़ोन नम्बर है।




सबसे ज्यादा नशा किस में होता है? शराब में? नहीं; प्यार में? नहीं; पैसे में? नहीं; सबसे ज्यादा नशा तो........किताब में होता है, साला किताब खोलते ही नींद आ जाती है।




Comedy Jokes In Hindi

हर सवाल से डट कर लड़ना; फेंकने में कमी मत करना; मौका मिला तो पीछे भी देखना; और एक बात याद रखना, 'आगे वाले के पेपर को अपना ही समझना'।



अध्यापक: नेता जी, आपका बेटा फेल हो गया है और आप लड्डू खिला रहे हो? नेता जी: 70 लड़कों की क्लास में 60 फेल हैं, बहुमत तो मेरे बेटे के साथ है।







अध्यापक विद्यार्थियों से: जो दूसरों को अपनी बात ना समझा सके वो गधा होता है। विद्यार्थी: सर, क्या मतलब? मैं कुछ समझा नहीं।







कह दो उन पढ़ने वालों से; कभी हम भी पढ़ा करते थे; जितना सिलेबस पढ़ कर वो टॉप करते हैं; उतना तो हम Choice पर छोड़ दिया करते थे।




टीचर स्टूडेंट्स से: वो तीन वर्ड्स(Words) बताओ जो सबसे ज्यादा बोले जाते हैं? स्टूडेंट: मुझे नहीं पता। टीचर: शाबाश! बेटा बैठ जाओ।

Comedy Jokes In Hindi





शिक्षक: बच्चों क्या तुम जानतेहो क़यामत कब आएगी?
छात्र: हाँ सर,जब वैलेंटाइन डे और रक्षाबंधन एक ही दिन होगा.






मैडम: अगर मैं तेरी माँ बन जाऊ तो तुझे 2 दिन में सुधार दूं!
छात्र: मैडम मैं अभी जा के अपने बापू को बताता हूँ कि …बापू तेरी lotery लगने वाली हैं.







एक बार इंजीनियरिंग के सभी प्रोफेसर कोएक विमान में बैठाया गया ..फिर घोषणा किया गया कि“ये विमान आपके छात्रों ने बनाया हैं”सब प्रोफेसर उतर गए …पर प्रिंसिपल बैठे रहेलोगो ने पूछा: आपको डर नही लगता?

प्रिंसिपल: मुझे अपने छात्र पर पूरा भरोसा है.ये स्टार्ट ही नहीं होगा!









मास्टर: कंजूस किसे कहते हैंछात्र: जो 100 एसएमएस भेजने पर भी रिप्लाई नही करेंमास्टर: बहुत अच्छा एक उदाहरण दो
छात्र: आपकी बेटी.



चिंटू: स्कूल और कॉलेज स्वर्ग होते हैं।
पिंटू: अब समझा, इसीलिए तो बड़े-बुजुर्ग 'जोड़ियां स्वर्ग में बनती हैं' कहते हैं!



Comedy Jokes In Hindi





टीचर: तुम कहां पैदा हुए?स्टूडेंट: सर, तिरुवनंतपुरम में.टीचर: स्पेलिंग बताओ.स्टूडेंट: सर, अब मुझे लगता है, मैं गोवा में पैदा हुआ था.



टीचर: इस वाक्य में खाली स्थान भरो – ‘900 चूहे खाकर बिल्ली …………….. चली ‘.स्टूडेंट: 900 चूहे खाकर बिल्ली ‘धीरे-धीरे’ चली.टीचर: नालायक! मजाक करता है? निकल जा मेरी क्लास से …!स्टूडेंट: ये तो मैंने आपका दिल रखने के लिए कह दिया, वरना 900 चूहे खाकर बिल्ली तो क्या उसका बाप भी नहीं चल सकता.









,
टीचर: अगर तुम्हारे पास पंद्रह सेब हों जिनमें से छः तुम निर्मला को दे दो , चार सुनीता को दे दो और पांच डौली को दे दो तो तुम्हें क्या मिलेगा?स्टूडेंट: मुझे तीन नई गर्ल फ्रेंड मिलेगी








अध्यापक ने कपिल से कहा - जो काम तुमने नहीं किया , उसके लिए तुम्हें सजा नहीं दी जाएगी | कपिल - धन्यवाद सर ! आज में होमवर्क करना भूल गया हूं |




Comedy Jokes In Hindi



एक छात्र ने गणित के अध्यापक से कहा - सर ! अंग्रेजी के अध्यापक  तो अंग्रेजी में बातें करते है | आप भी गणित में बात क्यों नहीं करतें ? गणित अध्यापक - ज्यादा तीन पांच न कर फोरन नौ -दो ग्यारह हो जा , नहीं तो चार पांच रख दूगां तो छठी का दूध याद आ जाएगा |











शिक्षक ने क्लास में लडके की कॉपी जांचते हुए उससे कहा- मुझे आश्चर्य होता है कि तुम अकेले इतनी सारी गल्तियां करते हों ?लडके ने खडे होकर कहा - यह सब गल्तियां मैंने अकेले नहीं की हैं , मेरे पिता जी ने भी इसमें मुझे मदद दी है |







अध्यापक - तुम कैसे सिद्ध करोगे कि साग-पात खाने वाले की निगाहें तेज होती है |
छात्र  - सर , आज तक किसी ने बकरे या घोडे को चश्मा लगाते देखा है क्या ?





अध्यापक - तुम कैसे सिद्ध करोगे कि साग-पात खाने वाले की निगाहें तेज होती है |

छात्र  - सर , आज तक किसी ने बकरे या घोडे को चश्मा लगाते देखा है क्या ?









अध्यापक  ( छात्रों से ) - अगर न्यूटन पेड़ के नीचे नहीं बैठते और उनके सिर के ऊपर सेब नहीं गिरता तो गुरुत्वाकर्षण का सिद्धांत हमें कैसे पता चलता

|्छात्र - सर ! बिलकुल सही कहा आपने , अगर न्यूटन हमारी तरह क्लास में बैठकर इसी तरह किताब पढ़ रहे होते तो वो भी कोई आविष्कार नहीं कर पाते |






टीचर – आज स्कूल देर से आने का तुमने क्या बहाना सोचा है ?..
छात्र – सॉरी सर ! आज मैं इतनी तेज दौडकर आया हूँ कि बहाना सोचने का मौका ही नहीं मिला …!!!







Comedy Jokes In Hindi

टीचर – हिन्दी की पहली Silent Movie का नाम बताओ ?..
संता –  जब मूवी Silent ही है तो आप कैसे कह सकते हैं  कि वह हिन्दी की ही  है  … ?





अध्यापक - बताओ भारत में सबसे ज्यादा  बारिश कहाँ गिरती है ?
बड़ी देर सोचने के बाद संता ने जवाब दिया …...“जमीन पर !







Comedy Jokes In Hindi


एक प्रोफेसर साहब कक्षा में जीवों के व्यव्हार के सम्बन्ध में पढ़ा  रहे थे.इसके लिए उन्होंने एक चूहे के एक तरफ रोटी और दूसरी तरफ चुहिया रखी. फिर जैसे ही चूहे को छोड़ा वह सीधा रोटी की तरफ लपका.दूसरी बार उन्होंने रोटी हटाकर उसकी जगह चावल रखे. इस बार भी चूहा चुहिया की तरफ न जाकर चावलों पर टूट पड़ा.इस तरह प्रोफ़ेसर ने खाने की कई चीज़ें बदल-बदल कर चूहे के पास रखी और हर बार चूहा खाने की चीज़ों की तरफ ही गया. चुहिया की तरफ उसने देखा भी नहीं.प्रोफ़ेसर ने छात्रों को निष्कर्ष समझाया – “इससे साबित होता है कि भूख ही सबसे बड़ी ज़रूरत है…दूसरी जरूरतें उसके आगे कुछ भी नहीं..”छात्रों के बीच में से एक आवाज़ आई – “एक बार चुहिया भी बदल कर देख लेते सर…. हो सकता है यह चुहिया उसकी बहिन हो … !!!”







शिक्षक - तुम कक्षा में लेट क्यों आईं ?लड़की - सर, एक लड़का मेरा पीछा कर रहा था !शिक्षक - तो  फिर ?लड़की - वो बहुत धीरे-धीरे चल रहा था … !!!









शिक्षक (विद्यार्थी से) – सेमेस्टर सिस्टम के फायदे बताओ ?..विद्यार्थी – सर, फायदे तो पता नहीं पर बेइज्जती साल में दो बार जरूर हो जाती है … !








एक लड़की अपने बॉय-फ्रेंड के साथ घूम रही थी.बाप ने देख लिया तो लड़की को फोन किया.बाप -”बेटी, कहाँ हो ?”बेटी – “पेपर देने आई हूँ …. ”बाप – बेटी, जरा ध्यान से पेपर देना …..इस पेपर का  रिजल्ट  आया तो जान ले लूँगा ….. !



Post a comment

0 Comments